Tv Show

TRP में सलमान खान के बिग बॉस को झटका, जानें कौन बना नंबर वन, यहां है-टॉप 5 सीरियल की टीआरपी रेटिंग

इस हफ्ते की टीवी टीआरपी लिस्ट आ चुकी है. इस हफ्ते भी आपके सबसे फेवरिट सीरियल ‘अनुपमा’ ने टॉप पर जगह बनाई है जबकि बिग बॉस 14 की रेटिंग में काफी उछाल देखा गया है. यह रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और सीरत की कहानी को ऑडियंस काफी पसंद कर रही है. कुछ तो हैः नागिन एक ने रंग में को अच्छी-खासी ओपनिंग मिली है. यहां देखिए टॉप 5 टीवी टीआरपी लिस्ट-

अनुपमा

रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर ‘अनुपमा’ लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुआ है और ये टीवी टीरआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर है. इसकी टीआरपी लगातार बढ़ रही है. एक महिला अनुपमा पर केंद्रित पर शो है. रुपाली गांगुली की इसमें दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है. इस हफ्ते शो को 3.8 मिलियन व्यूज हासिल हुए.

इमली

टीपी टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर ‘इमली’ है. मयूरी देशमुख, गशमीर महाजनी और सुंबुल तौकीर की ये कहानी यंगस्टर और एक स्पार्ट विलेज पर आधारित है. शो को लोग काफी पसंद हैं और फैंस को इसका हर एपिसोड पसंद आ रहा है. इमली और आदित्य की लव स्टोरी ऑडियंस को पसंद आ रही है. इस हफ्ते शो अपने सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए को 3.1 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं.

गुम है किसी के प्यार में

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. ये स्टोरी एक आईपीएस ऑफिसर विराट की है, जो पाखी से प्यार करता है. लेकिन उसकी शादी साई से होती है. साई और विराट की इस स्टोरी को भी काफी पसंद किया जा रहा है. शो को इस हफ्ते 3.0 मिलियन व्यूज मिले हैं.

कुंडली भाग्य

श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर स्टारर कुंडली भाग्य पिछले हफ्ते के मुकाबले नीचे आया है. करण और प्रीता की प्रेम कहानी को ऑडियंस ने हमेशा पसंद किया है लेकिन इस बार कुछ स्पार्क कम रहा. शो को इस हफ्ते 2.9 मिलियन व्यूज मिले हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है/ इंडियन आइडल 2020

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक और सीरत की नई कहानी फैंस का दिल जीत रही है. नायरा की मौत के बाद से फैंस काफी निराश थे लेकिन सीरत की नई कहानी ने ऑडियंस को प्रभावित किया है. शो इस हफ्ते 2.7 मिलिनय व्यूज मिले हैं. इतने ही व्यूज ‘इंडियन आइडल 2020’ को मिले हैं. ‘इंडियन आइडल 2020’ लंबे वक्त से टॉप 5 में बना हुआ है.

वहीं, बिग बॉस में चल रहे बहुत सारे ड्रामे और सलमान खान के होस्ट करने के बावजूद बिग बॉस टीआरपी में टॉप 5 में नहीं आ पाया है. हालांकि रेटिंग में इसे बढ़त मिली है..

ये भी पढ़ें-

Petrol Price Hike: बढ़ते दामों को लेकर Urmila Matondkar का BJP पर तंज, कहा- अक्कड़-बक्कड़ बंबे बो, डीजल नब्बे पेट्रोल सौ

Bigg Boss 14: निक्की को Rakhi Sawant ने बताया ‘काली नागिन’, घर में हुई राजकुमार राव की एंट्री, दिया ट्विस्ट से भरा टास्क



Source link

arvind007

News Media24 is a Professional News Platform. Here we will provide you National, International, Entertainment News, Gadgets updates, etc. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: